1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. चोर ने चोरी की कोविड वैक्सीन, 12 घंटे बाद वापस कर लिखा पत्र कहा- सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है

चोर ने चोरी की कोविड वैक्सीन, 12 घंटे बाद वापस कर लिखा पत्र कहा- सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है

वैक्सीन चोरी होने के बाद पुलिस टीम इसका पता लगाने के लिए जांच में जुट गई थी। करीबन 12 घंटे बाद चोर ने खुद ही गुप्त रूप से वैक्सीन को वापस कर दिया। चोर ने वैक्सीन को वापस करते हुए एक पत्र भी वैक्सीन के साथ छोड़ कर गया।  पत्र में लिखा था - "सोरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है।" हालांकि चोर ने जिन वैक्सीन को चोरी करने के बाद वापस किया था। वह अब पूरी तरह खराब हो चुकी हैं। उनका अब वैक्सीनेशन के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

By Team India Voice 
Updated Date

हरियाणा: हरियाणा के जींद से एक अजब-गजब मामला सामने निकल कर आया है। कोवीशील्ड और कोवैक्सीन की कई सारी शीशियों को चुराने के बाद एक चोर ने उसे 12 घंटे बाद वापस कर दिया। घटना पर पुलिस ने यह बताया कि वैक्सीन को वापस करते हुए चोर ने एक पत्र भी छोड़ा, जिसमें वह वैक्सीन को चोरी किए जाने के बाद माफी मांग रहा था।

आपको बता दें, घटना बृहस्पतिवार की है। हरियाणा के जींद में स्थित एक अस्पताल से कोविड वैक्सीन की करीबन 171 शीशियां चोरी हो गई। इसके अलावा चोर ने 440 डोज कोवैक्सीन की और 1270 डोज कोवीशील्ड की भी चोरी की।

वैक्सीन चोरी होने के बाद पुलिस टीम इसका पता लगाने के लिए जांच में जुट गई थी। करीबन 12 घंटे बाद चोर ने खुद ही गुप्त रूप से वैक्सीन को वापस कर दिया। चोर ने वैक्सीन को वापस करते हुए एक पत्र भी वैक्सीन के साथ छोड़ कर गया।  पत्र में लिखा था – “सोरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है।” हालांकि चोर ने जिन वैक्सीन को चोरी करने के बाद वापस किया था। वह अब पूरी तरह खराब हो चुकी हैं। उनका अब वैक्सीनेशन के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

पुलिस टीम इस चोर का पता लगाने में जुटी गई है। वह चोर का पता लगाने के लिए तमाम सुरागों को खंगाल रही है। वहीं दूसरी तरफ यह घटना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस घटना को लेकर कई सारे मीम्स बनाए जा रहे हैं। कई लोग चोर की तारीफ कर रहें हैं तो कई लोग उसका विरोध।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X